स्टेडियम में अभ्यास करने की अनुमति मिली 

स्टेडियम में अभ्यास करने की अनुमति मिली 

  • महाराष्ट्र सरकार ने आईपीएल के लिए रात 8 बजे के बाद स्टेडियम में अभ्यास करने की अनुमति दी
  • वानखेड़े के 10 ग्राउंड-स्टाफ ने पहले वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था लेकिन अब अधिकांश ने  नकारात्मक परीक्षण किया है। 

महाराष्ट्र सरकार ने सोमवार को आईपीएल के लिए रास्ता साफ कर दिया, जिससे टीमों को रात 8 बजे के बाद अभ्यास करने और रात के कर्फ्यू में अपने होटलों की यात्रा करने की अनुमति मिली, जिसमें महामारी को शामिल किया गया था।

मुंबई और महाराष्ट्र में COVID-19 मामलों की भारी वृद्धि के कारण, राज्य सरकार ने रविवार को “कर्फ्यू” की घोषणा की धारा 144 और रात-कर्फ्यू पूरे महाराष्ट्र पर लगाया गया है।

दिशानिर्देश आज शाम से लागू होने हैं।

हालांकि, राज्य सरकार ने आईपीएल टीमों को रात 8 बजे से आगे अभ्यास करने की अनुमति दी है, बशर्ते “बायो-बबल का सख्त पालन” हो।

आपदा प्रबंधन, राहत और पुनर्वास विभाग के अवर सचिव श्रीरंग घोलप ने लिखा, “मैच-समय को देखते हुए, CCI और MCA पर अभ्यास करने वाली टीमों को 2 सत्रों में अभ्यास करने के लिए निर्धारित किया गया है। , bcci/" 448 rel="nofollow" target="_blank">बीसीसीआई को जारी एक पत्र में।

मुंबई को वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल के 10 मैचों की मेजबानी करनी है और उनमें से नौ मैच शाम 7.30 बजे शुरू होने हैं। वानखेड़े में पहला खेल 10 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली की राजधानियों के बीच होने वाला है।

शहर में रविवार को 11,000 से अधिक सीओवीआईडी ​​-19 मामले दर्ज किए गए।

“… टीमों के लिए अनुमति मांगी गई है और आईपीएल स्टाफ (को) को शाम 8 बजे के बाद मैदान के अंदर अभ्यास करने की अनुमति दी गई है।

“तदनुसार, अनुमति दी जा रही है कि बायो-बबल के अनुकूल जांच के अनुरोध के अधीन अनुमति दी गई है,” पत्र में कहा गया है, जिसकी एक प्रति पीटीआई के कब्जे में है।

संबंधित विकास और मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन के लिए एक बड़ी राहत के रूप में, यह पता चला है कि वानखेड़े के 10 ग्राउंड-स्टाफ में से अधिकांश, जिन्होंने पहले वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था, ने अब नकारात्मक परीक्षण किया है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *