आईपीएल 2021: आज बल्लेबाजी नहीं – पोंटिंग पृथ्वी शॉ के प्रशिक्षण की आदतों को याद करते हैं

आईपीएल 2021: आज बल्लेबाजी नहीं  पृथ्वी शॉ के प्रशिक्षण की आदतों को याद करता हूँ -पोंटिंग

दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने खुलासा किया है कि पृथ्वी शॉ ने नेट्स में बल्लेबाजी करने से इंकार कर दिया था  उन्होंने पिछले आईपीएल में एक खराब पैच मारा था और उम्मीद थी कि उच्च श्रेणी का भारतीय युवा खिलाड़ी ने “आने वाले आईपीएल संस्करण” के लिए अपने प्रशिक्षण की आदतों को बेहतर तरीके से “बदल दिया है” ।

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान दिल्ली कैपिटल्स के शिविर में पिछले सत्रों से काम कर रहे हैं। उन्होंने याद किया कि कैसे शॉ ने पिछले सीजन में दो अर्द्धशतक लगाने के बाद नेट्स के लिए पैड अप करने से मना कर दिया था।

” कह रहा था, ‘हमें नेट्स पर जाना है और काम करना है (क्या गलत है), और उसने मुझे आँख मारकर कहा,’ नहीं, मैं आज मैं बल्लेबाजी नहीं कर रहा हूं। मैं वास्तव में ऐसा नहीं कर सकता।

“वह बदल गया हो सकता है। मुझे पता है कि उसने पिछले कुछ महीनों में बहुत काम किया है, वह सिद्धांत उसने बदल दिया है, और उम्मीद है, यह हो सकता है, क्योंकि अगर हम उससे बाहर निकल सकते हैं, तो वह एक ” सुपरस्टार खिलाड़ी ” हो सकता है।

पोंटिंग ने कहा कि उन्होंने पिछले साल अपना सारा प्रयास युवा खिलाड़ी को देने से पीछे नहीं हटे, लेकिन शाह  “अपने शब्द पर अड़े रहे” और टूर्नामेंट के कारोबारी अंत की ओर अभ्यास नहीं किया।

“इसलिए मैंने उसे चुनौती दी परन्तु  वह अपने शब्द पर अड़ा रहा और उसने टूर्नामेंट के बैक-एंड पर ज्यादा अभ्यास नहीं किया।” हालांकि, पोंटिंग को भरोसा है कि शॉ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर इसे बड़ा करेगा।

“शायद उनकी प्रशिक्षण की आदतें बेहतर बदल गई हैं, क्योंकि उनकी सफलता सिर्फ दिल्ली कैपिटल्स के लिए नहीं होगी, मुझे यकीन है कि आप उन्हें आने वाले वर्षों में भारत के लिए बहुत जबरदस्त क्रिकेट खेलेंगे” पोंटिंग ने कहा।

पोंटिंग ने कहा

महान सचिन तेंदुलकर और शॉ के बीच काफी समानता है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *