IPL 2021: श्रेयस अय्यर ने प्रगति की निगरानी के लिए 8 अप्रैल को दिल्ली की राजधानियों में कंधे की सर्जरी करवाई

IPL 2021: श्रेयस अय्यर ने प्रगति की निगरानी के लिए 8 अप्रैल को दिल्ली की राजधानियों में कंधे की सर्जरी करवाई

इंडियन प्रीमियर लीग:

आईपीएल 2021 से बाहर हो चुके श्रेयस अय्यर गुरुवार को मुंबई में अपने घायल कंधे का इलाज कराने के लिए सर्जरी करवाएंगे। उनकी अनुपस्थिति में, ऋषभ पंत दिल्ली की राजधानियों का नेतृत्व करेंगे।

श्रेयस अय्यर को एकदिवसीय श्रृंखला बनाम इंग्लैंड के दौरान आंशिक रूप से अव्यवस्थित कंधे का सामना करना पड़ा अय्यर को आईपीएल 2021 से बाहर कर दिया गया है, उन्हें रिकवरी के लिए कम से कम 5 महीने की आवश्यकता होगी अय्यर की अनुपस्थिति में आईपीएल 2020 में दिल्ली कैपिटल का नेतृत्व करने के लिए ऋषभ पंत

दिल्ली की राजधानियों के पूर्व कप्तान श्रेयस अय्यर 8 अप्रैल, गुरुवार को अपने आंशिक रूप से अस्त-व्यस्त कंधे का इलाज करने के लिए सर्जरी करेंगे। भारत का बल्लेबाजी स्टार मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में संचालित किया जाएगा। पिछले महीने पुणे में इंग्लैंड के खिलाफ 3 मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के दौरान अय्यर को चोट लगी थी।

उनकी इंडियन प्रीमियर लीग फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल अपनी प्रगति की बारीकी से निगरानी करेगी और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (bcci/" 448 rel="nofollow" target="_blank">बीसीसीआई) पूरा समर्थन देगा श्रेयस अय्यर ने की वापसी उनके चोट के झटके से। विशेष रूप से, अय्यर को कंधे की चोट के साथ आईपीएल 2021 से बाहर कर दिया गया था। इंडिया टुडे ने पहले खबर दी थी कि स्टार बल्लेबाज को पूरी तरह से ठीक होने और प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेलने के लिए कम से कम 5 महीने का समय चाहिए होगा।

दिल्ली की राजधानियाँ, इस बीच, जिसका नाम ऋषभ पंत है आईपीएल 2021 के लिए अय्यर की अनुपस्थिति में उनके कप्तान के रूप में। पिछले साल के फाइनलिस्ट मुंबई में 10 अप्रैल को 3 बार के चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेंगे।

इस बीच, श्रेयस अय्यर घर पर रहने के दौरान अपनी आत्माओं को बनाए रखते हैं। भारत के बल्लेबाज को मुंबई के एक समुद्र तट पर अपने पालतू कुत्ते के साथ समय बिताते हुए देखा गया। यहां तक कि उन्होंने हेयरस्टाइल मेकओवर भी कर लिया, क्योंकि वे सर्जरी के लिए तैयार थीं।

आईपीएल 2021 के लिए दिल्ली कैपिटल के कप्तान के रूप में ऋषभ पंत की नियुक्ति के बारे में बोलते हुए, श्रेयस अय्यर ने कहा कि उन्हें यकीन है कि विकेटकीपर-बल्लेबाज भूमिका के लिए सबसे उपयुक्त था।

आईपीएल के इस संस्करण के लिए दिल्ली की राजधानियों को एक नेता की आवश्यकता थी मुझे इसमें कोई संदेह नहीं था कि ऋषभ सबसे अच्छा आदमी होगा। हमारे पास अद्भुत चीजें बनाने के लिए मेरी शुभकामनाएं हैं। पूरी तरह से अविश्वसनीय टीम। मैं टीम को बहुत याद करने जा रहा हूं, और पूरे समय उनके लिए खुश रहूंगा, “अय्यर ने पिछले महीने कहा था।

जबकि दिल्ली की राजधानियाँ निश्चित रूप से अय्यर की उपस्थिति को याद करेंगी, मुंबई के बल्लेबाज टी 20 विश्व कप की अगुवाई में भारतीय पक्ष के अभिन्न सदस्य हैं, जो अक्टूबर-नवंबर में घर पर खेला जाना है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *