IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद अन्य टीमों की तरह नहीं

IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद अन्य टीमों की तरह नहीं

 

IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज श्रीवत्स गोस्वामी का मानना ​​है कि SRH की सबसे बड़ी ताकत यह है कि वे चुपचाप अपने व्यवसाय के बारे में जाने के दौरान खेल खेलते हैं।

IPL 2021: SRH बल्लेबाज श्रीवत्स गोस्वामी का कहना है कि सनराइजर्स हैदराबाद अन्य टीमों की तरह नहीं है। (बीसीसीआई के सौजन्य से)

  • हम खुद के बारे में नहीं दिखाते या डींग मारते हैं: SRH बल्लेबाज श्रीवत्स गोस्वामी
  • SRH की सबसे बड़ी ताकत यह है कि हम चुपचाप और शांति से अपनी नौकरी के बारे में जाते हैं: गोस्वामी
  • SRH 11 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ अपने आईपीएल 2021 अभियान की शुरुआत करेगा

सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज:

श्रीवत्स गोस्वामी, जो 2018 से फ्रैंचाइज़ी के साथ हैं, यह मानते हैं कि SRH अन्य टीमों की तरह नहीं है क्योंकि वे खुद के बारे में दिखावा या डींग नहीं मारते हैं। गोस्वामी के अनुसार, SRH की सबसे बड़ी ताकत यह है कि वे बिना कोई उपद्रव किए चुपचाप और शांति से खेल खेलते हैं।

सनराइजर्स 2013 में इंडियन प्रीमियर लीग का हिस्सा बने जब उन्होंने डेक्कन चार्जर्स की जगह ली, जिसका फ्रैंचाइज़ी अनुबंध समाप्त कर दिया गया था। तब से, सनराइजर्स ने दो फाइनल खेले और एक जीता। वास्तव में, टीम 2016 के बाद से हर सीज़न में टूर्नामेंट के प्ले-ऑफ़ चरण के लिए क्वालीफाई कर चुकी है। SRH की सफलता के पीछे सबसे बड़ा कारण यह है कि पिछले कुछ वर्षों में उनकी नीलामी की रणनीतियों का श्रेय उनके प्रभावशाली थिंक-टैंक को दिया गया है।

सनराइजर्स हैदराबाद की सबसे बड़ी ताकत यह है कि हम अपनी नौकरी के बारे में चुपचाप और शांति से चलते हैं। हम अन्य टीमों की तरह नहीं हैं क्योंकि हम अपने बारे में दिखावा या डींग नहीं मारते। हम सिर्फ शांति से खेल खेलते हैं, ”श्रीवत्स गोस्वामी ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो को बताया। उन्होंने कहा,मैंने आईपीएल में खेलने के लिए इतने मौके नहीं बनाए हैं कि एक टीम को चुनना मुश्किल है क्योंकि मैं किसी भी टीम के खिलाफ खेलना चाहता हूं, लेकिन अगर आप मुझे चुनते हैं, तो मैं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को चुनूंगा, क्योंकि यह सबसे महत्वपूर्ण था।’ पहली टीम मैंने आईपीएल में खेली, और मुझे चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेलना पसंद हैगोस्वामी ने समझाया।

गोस्वामी ने कहा:

कि सीएसके और एमएस धोनी के खिलाफ खेलना आईपीएल 2021 में समान रूप से रोमांचकारी अवसर होगा।

“मुझे हर किसी के खिलाफ खेलना पसंद है, विशेष रूप से कोई नहीं। लेकिन धोनी (एमएस) के खिलाफ खेलना निश्चित रूप से खास है। चेन्नई सुपर किंग्स एक अच्छी टीम है, इसलिए उनके खिलाफ खेलना अच्छा है, ”गोस्वामी ने कहा।

एसआरएच, 2016 चैंपियन, 11 अप्रैल को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में दो बार के विजेता कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ अपने आईपीएल 2021 अभियान की शुरुआत करेगा।

 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *